SBI बैंक में सेंध, नहीं लगा कुछ हाथ तो डकैत डी.वी.आर. लेकर फरार

12/31/2019 12:32:56 PM

नारनौंद (श्यामसुन्दर): गांव मोठ के एस.बी.आई. बैंक में चोरों ने बैंक का ताला तोड़कर नकदी चुराने की कोशिश की, लेकिन वह कामयाब नहीं हो सके। चोर बैंक में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की डी.वी.आर. ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  चोरों ने सबसे पहले मुख्य गेट का ताला तोड़ा। उसके बाद स्ट्रांग रूम में रखी सेफ  की दीवार को तोडऩे का प्रयास किया।

दीवार मजबूत होने के कारण टूट नहीं पाई और फिर सेफ  को बाहर से तोडऩे का प्रयास किया, लेकिन टूट नहीं पाई। वहीं बैंक में रखें लॉकर को भी तोडऩे की कोशिश की, लेकिन कामयाब नहीं हो पाए। अनुमान लगाया जा रहा है कि इस वारदात को अंजाम देने के लिए चोरों ने पहले रैकी भी थी। इस वजह से ही उन्होंने सबसे पहले बैंक के सायरन का और सी.सी.टी.वी. कैमरों के तारों को काट दिया। उसके बाद अलमारियों को तोडऩे की कोशिश की गई, लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाए। 

बैंक में रात के समय कोई चौकीदार भी नहीं था। बैंक मैनेजर ने सुबह इसकी सूचना पुलिस को दी तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया। बैंक से सिर्फ सी.सी.टी.वी. कैमरों की डी.वी.आर. ही गायब मिली। चोर जाते समय कैमरों को भी तोड़ गए। बैंक मैनेजर महाबीर ने बताया कि शिकायत पुलिस को दे दी है। बैंक में रखे सभी रुपए और लॉकरों में रखे सभी जेवर सुरक्षित हैं। थाना प्रभारी दलबीर सिंह ने बताया कि मामले की गहनता से जांच की जा रही हैं। जल्द ही उनको पकड़ लिया जाएगा।

Isha