NRI की गाड़ी के शीशे तोड़कर लाखों के जेवरात व कीमती सामान चोरी, CCTV में कैद चोर

5/25/2018 9:25:31 AM

रोहतक(दीपक भारद्वाज): रोहतक जिले के सांपला थाना के अंतर्गत गांव चुलियाणा मोड स्थित एक ढाबे पर एनआरआई की गाड़ी के शीशे तोड़कर चोर लाखों रुपए के जेवरात, नकदी व अन्य कीमती सामान चोरी कर ले गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का निरीक्षण किया। घटना को अंजाम देने वाले चोर सीसीटीवी में कैद हो गए हैं।

मनदीप एक महीने पहले अमेरिका से छुट्टियां बिताने के लिए आया था। वीरवार को वह वापिस अमेरिका जाने के लिए किराए पर गाड़ी कर दिल्ली एयरपोर्ट के लिए निकला। वे देर शाम को रास्ते में गांव चुलियाणा के पास स्थित मन्नत ढाबे पर खाना खाने के लिए रुके थे। इसी दौरान चोर उसकी गाड़ी के शीशे तोड़कर बैग चोरी कर ले गए, जिसमें 12 तोले का नकलेस, दो हीरे व तीन सोने की अंगूठी, 56 सौ रुपए यूएसए डॉलर, पासपोर्ट व अन्य जरूरी कागजात थे।

घटना का पता उस समय लगा जब अमनदीप खाना खाकर वापिस गाड़ी के पास पहुंचा तो देखा कि उसके शीशे टूटे पड़े हैं और सामान चोरी है। हालांकि घटना सीसीटीवी में कैद नहीं हुई लेकिन घटना को अंजाम देने वाले दो युवक सीसीटीवी में कैद हो गए जो बैग को लेकर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

अमनदीप ने चोरी की सूचना तुरंत सांपला पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने इस संबंध में अमनदीप की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सीसीटीवी के आधार पर चोरों को पहचानने का प्रयास किया जा रहा है।

Nisha Bhardwaj