SI ने युवक को छोड़ने की एवज में मांगी 30 हजार की रिश्वत, केस दर्ज(video)

5/19/2018 3:18:58 PM

सोहना(सतीश राघव): सोहना सिटी थाना में तैनात महिला सब इंस्पेक्टर सुनिता के खिलाफ रिश्वत लेने के आरोप में मामला दर्ज हुआ है। सोहना के गांव गांव धुनेला के रहने वाले राजेन्द्र ने पुलिस कमिश्नर को दी शिकायत में सोहना सिटी थाना में महिला एसआई पर सात हजार रुपए रिश्वत मांगने का आरोप लगाया था। जिसकी जांच के बाद पुलिस कमिश्नर ने तथ्य सही पाया और महिला सब इंस्पेक्टर सुनिता के खिलाफ मामला दर्ज करने का आदेश दिया।

पुलिस कमिश्नर को दी लिखित शिकायत में पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया है कि  उसकी बेटी सोहना के राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल में पढ़ती है। उसका बेटा गुरूवार की सुबह अपनी बहन को बाइक से छोड़ने के लिए गया था। बेटी को स्कूल के बाहर छोड़ने के दौरान उसके बेटे की बाइक दूसरी बाइक से टकरा गई। जिसको लेकर वहां पर विवाद हो गया। स्कूल की शिक्षक ने मौके पर पुलिस को बुलाया। सिटी थाना से सूचना पर एसआई सुनीता उसके बेटे को थाना ले गई। जहां दोनों पक्षों का आपसी राजीनामा हो गया लेकिन एसआई महिला ने उसके बेटे को रात आठ बजे तक थाने में बिठा कर रखा। 

महिला एसआई ने बेटे को छोड़ने के नाम पर उनसे 30 हजार रुपए की रिश्वत मांगी लेकिन उसके पास इतनी रकम नहीं थी। उसने सात हजार रुपए महिला एसआई को दे दिए। सात हजार रुपए लेने के बाद महिला एसआई ने उनसे शुक्रवार को शेष 23 हजार रुपए देने की शर्त पर उसके बेटे को छोड़ दिया। महिला एसआई उसके नाबालिग बेटे को झूठे केस में फंसा देने की बात कह रही थी। सिटी थाना में मामला दर्ज करने पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Nisha Bhardwaj