रजिस्ट्री बनवाने गए एडवोकेट से मांगी रिश्वत, वकील ने वीडियो बना किया खुलासा

3/30/2017 4:25:33 PM

हांसी (संदीप सैनी):हांसी के तहसील कार्यालय में बुधवार को एक एडवोकेट विष्णु शर्मा से एक कर्मचारी पांच हजार रुपए लेते कैमरे में कैद हो गया। कर्मचारी का वीडियो बनाकर मामले की शिकायत एसपी विजिलेंस से की गई। एडवोकेट ने बताया कि उन्होंने एसपी विजिलेंस को अपनी शिकायत के साथ वीडियो भी दी है।
एडवोकेट विष्णु शर्मा मूल रूप से उगालन के रहने वाले हैं। उन्होंने बताया कि आज उनकी मां के नाम की रजिस्ट्री थी। उन्होंने चैक से रजिस्ट्री करवानी थी। वह कचहरी में मौजूद थे कि उनके पास फोन आया कि रजिस्ट्री के नाम पर पंद्रह हजार रुपए मांगे जा रहे हैं। वह तहसील परिसर में पहुंचे और संबंधित कर्मचारी से बात की। वह नहीं जानते कि कर्मचारी किस पद पर है। मगर उसने कई लोगों की मौजूदगी के बीच उनसे कहा कि आप वकील है, सात हजार दे दीजिए। फिर वह पांच पर राजी हो गया।

एडवोकेट शर्मा के अनुसार उन्होंने पांच हजार रुपए दे दिए। घटना दोपहरबाद 2.23 बजे की है। इसके बाद वह हिसार गए और एसपी विजिलेंस को अपनी शिकायत और वीडियो दी। वीडियो में कर्मचारी पैसे लेता साफ नजर आ रहा है। शिकायत देने के बाद उन्होंने एसपी से मामले में कार्रवाई की मांग की।
 
वही जब इस बारे मे एसपी विजिलेंस से फ़ोन पर बात गई तो उन्होंने कहा की उन के पास शिकायत आई है और वो उस में जांच कर रहे है। इस मामले मे हांसी के तहसीलदार प्रदीप चहल ने कहा कि उनकी जानकारी मे मामला आया है, परन्तु आज वो बाहर हैं, आने के बाद कर्मचारी से बात करेंगे।