रिश्वत न मिलने पर पुलिस ने तोड़ा हाथ, पब्लिक ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा (VIDEO)

3/2/2019 6:36:46 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद में एक बार फिर रिश्वत न मिलने पर खाकी की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। इस बार ट्रैफिक पुलिस में तैनात होमगार्डों पर गुंडागर्दी करने का आरोप लगा है। आरोप है कि होमगार्डों ने एक ऑटो चालक को महज 100 रुपए रिश्वत न मिलने पर ट्रैफिक बूथ के अंदर बंद कर उसकी बुरी तरह पिटाई कर दी। इस पिटाई में ऑटो चालक का हाथ टूट गया। जिसके बाद गुस्साई भीड़ और उसके परिजनों ने एक होमगार्ड को दौड़ा-दौड़ा कर बुरी तरह पीटा।



पीड़ित के मुताबिक वह ऑटो लेकर सोहना रोड से जा रहा था तभी पीछे से आए होमगार्डों ने आकर उसे पकड़ लिया और उससे 100/ रुपए की मांग की। जब उसने रुपए नहीं दिए, तो होमगार्ड उसे ट्रैफिक बूथ में ले गए और चार होमगार्ड ने मिलकर उसकी बुरी तरह से पिटाई कर दी, जिससे उसका हाथ टूट गया।

घटना के चश्मदीद भी ऑटो चालक की कोई गलती नहीं बता रहे हैं। उनके मुताबिक होमगार्ड इस ऑटो चालक को जबरन पकड़कर बूध के अंदर ले गए और उसकी जमकर पिटाई की। वहीं होमगार्ड द्वारा रिश्वत मांगने, ऑटो चालक की पिटाई और होमगार्ड की पिटाई के मामले में जब स्थानीय पुलिस अधिकारियों से बात करने का प्रयास किया गया तो उन्होंने कैमरे पर आकर कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया।

Shivam