रिश्वत ले रहे सिपाही की वीडियो वायरल, भ्रष्टाचार के आरोप में गिरफ्तार

8/9/2018 10:17:31 PM

बहादुरगढ़(प्रवीण धनखड़): बहादुरगढ़ में ओवरलोड वाहनों से रिश्वत लेने के मामले में सिपाही जोगिंदर को भ्रष्टाचार के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। सिपाही जोगिंदर का वाहन चालकों से रिश्वत लेते का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सिपाही के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।



बता दें कि वायरल वीडियो में सिपाही जोगेंदर ओवरलोड वाहनों से रिश्वत लेते हुए साफ दिखाई दे रहा है। जोगेंद्र के पास एक कार खड़ी हुई है। जिसमें वह वाहन चालकों को इशारा करता है। वाहन चालक पैसे स्विफ्ट गाड़ी में बैठे व्यक्ति को दे देता है। वायरल वीडियो में  गौर करने वाली बात यह है कि  एक तरफ तो पुलिस  ओवरलोड वाहनों के खिलाफ  अभियान चलाकर उनके चालान करने की बात कहती है। लेकिन इस वीडियो में  ना तो ओवरलोड वाहनों का चालान किया गया और ना ही उनके किसी तरह की कार्रवाई की गई। सिर्फ पैसे लेकर उन्हें जाने दिया गया।



बहादुरगढ़ सदर थाना पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर ही मामला दर्ज किया है। और इसी मामले में ईएसआई श्रीभगवान को भी लाइन हाजिर किया गया है। प्रारंभिक जांच में आरोपी सिपाही के स्विफ्ट गाड़ी वाले साथी की पहचान नहीं हुई है। हालांकि इतना जरूर पता चला है कि रिश्वत लेने का यह खेल नया गांव के लीलाराम के सहयोग से चल रहा था। 

बहादुरगढ़ बादली मोड़ पर नयागांव चौक पर रिश्वत लेते पुलिस वालों का यह वीडियो वहां बैठे किसी व्यक्ति ने बनाया था। जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और पुलिस ने अपने ही महकमे के दो पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की है।

Shivam