रेवाड़ी में शादी के 4 दिन बाद घर से फरार हुई दुल्हन, हीरे का हार और 17 तोले सोना ले गई साथ

1/31/2023 3:26:20 PM

रेवाड़ी(महेंद्र) : शादी के चार दिन बाद पेपर देने घर से निकली दुल्हन लाखों रुपए की ज्वेलरी के साथ फरार हो गई। पति खुद उसे कॉलेज में छोड़कर आया था, लेकिन उसके बाद वह वापस नहीं आई। घर की तलाशी लेने पर पता चला कि आरोपी दुल्हन हीरे का सेट और 17 तोला सोना भी अपने साथ ले गई है। पति की शिकायत पर मॉडल टाउन थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

पेपर की बात कहकर घर से बाहर निकली थी दिव्या

 

शक्ति नगर निवासी अजय कुमार ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि 26 जनवरी को उसकी शादी धारूहेड़ा की रामनगर कॉलोनी निवासी दिव्या नाम की लड़की के साथ हुई थी। शादी के बाद तीन दिन तक दिव्या ससुराल में ही थी। अजय ने बताया कि 30 जनवरी को दोपहर करीब साढ़े 12 बजे वह अपनी पत्नी दिव्या को सेक्टर-18 स्थित महिला महाविद्यालय में खुद छोड़कर आया था। दिव्या ने बताया था कि उसका कॉलेज में पेपर है। इसके बाद जब शाम तक भी दिव्या वापस नहीं लौटी तो अजय उसे ढूंढते हुए कॉलेज पहुंचा, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका। महिला का फोन भी बंद आ रहा था।

 

पति की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज किया मामला

 

अजय कुमार ने बताया कि जब रात कर दिव्या का कुछ पता नहीं चला तो परिवार के लोगों को शक हुआ। घर की तलाशी लेने पर पता चला कि हीरे का सेट और 17 तोला सोना गायब था। अजय का आरोप है कि उसकी पत्नी अपने साथ घर की अलमारी में रखा हीरे का सेट और 17 तोला सोने के आभूषण लेकर गई है। अजय ने इसकी शिकायत मॉडल टाउन थाना में दी। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

Content Writer

Gourav Chouhan