शादी समारोह में युवक ने चलाई ताबड़तोड़ गोलियां, दुल्हन और उसके 2 भाइयों को लगी गोली

3/13/2021 5:13:17 PM

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत का गांव गोपालपुर शादी की शहनाई की गूंज की जगह गोलियों की गूंज से दहल गया। गांव में लड़की की शादी है, इसी को लेकर शादी वाले घर में महिला संगीत चल रहे थे कि तभी किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया और उसके बाद गोलियां चल गई। इस फायरिंग में दुल्हन बनने वाली लड़की और उसके दो चचेरे भाई गोली लगने से घायल हो गए। तीनों घायलों का इलाज रोहतक पीजीआई में चल रहा है। फायरिंग का आरोप पड़ोस में रहने वाले एक युवक पर लगा है, जोकि मौके से फरार है।

सोनीपत के गांव गोपालपुर निवासी सुमीत ने बताया कि उसकी बहन की 15 मार्च को शादी है, इसी को लेकर महिला संगीत चल रहा था। इस बीच पड़ोस का रहने वाले एक युवक अपनी रिवॉल्वर लेकर आया और गोलियां चला दी। जिसमें मेरी बहन रिंकी को पैर में गोली लगी और 2 अन्य को भी गोलियां लगी। तीनों को वह खरखौदा सामान्य अस्पताल में लेकर गए। जहां से तीनों को रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया है। इस बारे पुलिस को सूचना दी गई है। सूचना मिलने के बाद खरखौदा पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की।

इस बारे जांच अधिकारी दिलावर ने बताया कि सीएचसी खरखौदा से सूचना मिली थी कि एक लड़की और दो लड़के गोलियां लगने से घायल हो गए हैं। उन्होंने कहा कि बयान लेने के बाद एफआईआर दर्ज कर दी थी। 5 से 6 राउंड फायरिंग हुई है। तीनों घायलों का रोहतक पीजीआई में इलाज चल रहा है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Writer

vinod kumar