पोते ने पूरी की दादा की ख्वाहिश, दुल्हन लेने हेलिकॉप्टर में पहुंचा दूल्हा

2/11/2018 1:46:28 PM

हांसी(संदीप सैनी): शादी को यादगार बनाने के लिए लोग क्या-क्या कर गुजरते। वहीं रोहतक के प्रदीप ने अपने दादा की ख्वाहिश को पूरा करने के लिए अपनी दुल्हन को लेने हेलीकॉप्टर पर सवार होकर हांसी आए। जहां सात फेरों के बाद अपनी दुल्हन को उड़न खटोले में लेकर वापिस रोहतक के लिए उड़ गए। इस दौरान बारात को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। 

पोते ने पूरी की दादा की ख्वाहिश 
दुल्हन के भाई विकास ने बताया कि प्रदीप के दादा 83 साल के चंद्रभान की इच्छा थी कि उनके पोते की बारात हेलीकॉप्टर में जाए और वह अपनी दुल्हन को लेकर आए। जिसको पूरा करने के लिए परिवार के सदस्यों ने निर्णय किया कि प्रदीप हैलीकॉप्टर पर सवार होकर हांसी जाएगा अौर दुल्हन को लेकर आएगा।

प्रदीप ने किराए पर बुक कराया था हेलिकॉप्टर
प्रदीप राणा रोहतक के रहने वाले हैं अौर कंस्ट्रक्शन का बिजनेस करते हैं। प्रदीप ने एमए कर रखी है। दादा की ख्वाहिश को पूरा करने के लिए प्रदीप ने दिल्ली में हेलिकॉप्टर किराए पर देने वाली की एक प्राइवेट कंपनी से संपर्क किया। एक हेलिकॉप्टर को किराए पर बुक करवाया। 

बारात को देखने उमड़ा लोगों की भीड़
प्रदीप बीती दोपहर 12 बजे हेलिकॉप्टर से हांसी में पहुंचे। हेलिकॉप्टर कॉलेज के मैदान में उतारा गया। पुलिस की एक पीसीआर व फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी को मौके पर तैनात किया गया। गवर्नमेंट कॉलेज के मैदान में उतर कर वह कार से पास ही के एक मैरिज पैलेस में गए। इसी दौरान हेलीकॉप्टर में आई बारात देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। शाम को प्रदीप अपनी दुल्हन अौर दादा को हैलीकॉप्टर में लेकर वापिस रोहतक पहुंचे। 

दुल्हन ने कर रखी है एमकॉम
रोहतक के रहने वाले प्रदीप की शादी हांसी के अनाज मंडी के नजदीक कृष्णा कॉलोनी की रहने वाली रितु के साथ तय हुई थी। शनिवार को उनका विवाह होना तय हुआ था। रितु सिंहमार जयबीर सिंह की बेटी है। रितु ने गवर्नमेंट कॉलेज से एमकॉम की हुई है।