ताले तोड़कर 5 लाख के जेवर चुराए, CCTV में कैद हुई चोरी की वारदात

10/5/2019 2:05:45 PM

रोहतक (कोचर) : शिवाजी कालोनी निवासी एक परिवार अमृतसर में स्वर्ण मंदिर घूमने के लिए गया हुआ था लेकिन पीछे से चोरों ने घर को अपना निशाना बनाते हुए ताले तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोर अलमारी के अंदर से करीब 5 लाख रुपए की ज्वैलरी समेत कुछ अन्य जरूरी सामान भी साथ ले गए।

जब परिवार वापस आया तो चोरी की वारदात का खुलासा हुआ। हालांकि चोरी की यह घटना घर में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई है और पुलिस ने शिकायत के आधार पर शिवाजी कालोनी पुलिस थाने में चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शिकायतकर्ता राजकुमार ने बताया कि वह 1 अक्तूबर को अपने पूरे परिवार सहित अमृतसर स्वर्ण मंदिर में माथा टेकने के लिए गया था।

घर में कोई नहीं था और सारे कमरों पर ताले लगे हुए थे। 2 अक्तूबर की रात को जब वह वापस घर पहुंचे तो सारे कमरों के ताले टूटे पड़े थे और बैड व अलमारी में से सामान बाहर बिखरा पड़ा था। सूचना मिलते ही वीरवार सुबह स्थानीय पुलिस फिंगर एक्सपर्ट टीम भी घटनास्थल पर पहुंची।

पुलिस ने सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज देखी जिसके मुताबिक चोरों ने 1-2 अक्तूबर की रात में 2.55 पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोर अलमारी में से सोने का 50 ग्राम का एक बिस्कुट 50 ग्राम, 2 सोने की चेन 8 ग्राम, मंगलसूत्र 25 ग्राम, 4 पन्डोरा का कड़ा, कानों के झुमके, मोबाइल फोन, 7 हजार की नकदी समेत अन्य काफी सामान गायब था। फिलहाल पुलिस अब फुटेज के मुताबिक चोरों का पता लगाने के प्रयास में जुट गई है।

Isha