कांस्य पदक विजेता मनीष को बैठाया सरआंखों पर, ढोल धमाकों के साथ भव्य स्वागत(VIDEO)

9/26/2019 6:06:10 PM

भिवानी(अशोक भारद्वाज): रसिया में आयोजित वल्र्ड चैंपियनशिप में भिवानी जिले के मनीष कौशिक ने कांस्य पदक जीत कर ना केवल भिवानी का बल्कि भारत का भी नाम रोशन किया है। कांस्य पदक जीतने के बाद भिवानी पहुंचने पर मनीष का जोरदार स्वागत किया गया। खिलाडिय़ों ने मनीष कौशिक के भिवानी पहुंचने पर उन्हें सरआखों पर बैठाया और ढोल धमाकों व फूल मालाओं के साथ स्वागत किया। 



मनीष ने भी कहा कि अब उनका लक्ष्य ओलंपिक खेलों में भारत का गोल्ड दिलवाना है। 8 सितंबर से 22 सितंबर तक रसिया में आयोजित बॉक्सिंग की चैंपियनशिप में भिवानी के मनीष कौशिक ने अपने मुक्के का दम दिखाया आर कांस्य पदक हासिल कर लिया। हालांकि उन्हें मलाल है कि वे कांस्य पदक ही जीत पाए। मनीष की माने तो अब वे आर्मी कैंप में खूब तैयारी करेंगे, वह अपने कोच व सीनियर बॉक्सरों से सीखकर ओलंपिक में मेडल प्राप्त करेंगेेे। 

मनीष कौशिक जैसे ही भिवानी पहुंचे खेल प्रेमियों व भिवानी के लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया। भिवानी की सरहद पर पहुंचते ही लोगों ने मनीष को अपने-अपने कंधे पर बैठा लिया और ढोल धमाकों के साथ उनका स्वागत किया। इस मौके पर मनीष कौशिक ने बताया कि आज उनके कोच व खिलाडिय़ों की मदद से ही वे ये मुकाम हासिल कर पाएं है। मनीष कौशिक का कहना है कि क्यूबा के बॉक्सरो से हारने का उन्हें मलाल है। 



उन्होंने कहा कि अब वे आर्मी कैंप में खूब मेहनत करके आने वाले खेलों में गोल्ड मेडल प्राप्त करके भारत की झोली में डालेंगे। मनीष ने खिलाडिय़ों को भी संदेश दिया और कहा कि वे खूब मेहनत करे और अपना निशाना गोल्ड पर बांध कर चले। वहीं भिवानी भीम स्टेडियम के बॉक्सिंग कोच विष्णु भगवान का कहना है कि मनीष की मेहनत से आज वे कास्यं पदक जीत कर आए हंै। उन्होंने कहा कि आने वाले समय मेंं मनीष को ओर अधिक मेहनत करने की जरुरत है। जिसके बल पर वे ओलंपिक पदक हासिल कर सकेंगे। 

Shivam