पत्नी के साथ अवैध संबंध के शक में युवक बना हत्यारा, भाई को कस्सी से काटा

11/2/2017 1:52:52 PM

करनाल (नरवाल):गांव बीजना में पुलिस के अनुसार पत्नी के साथ अवैध संबंध के चलते एक भाई ने दूसरे भाई की कस्सी मारकर हत्या कर दी। मृतक का शव घर के आंगन में पड़ा हुआ मिला। घटना की सूचना पाकर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने इस मामले में आरोपी भाई के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार गांव बीजना निवासी संदीप सिंह (24) मजदूरी करता था।

वह कई-कई दिनों में घर आता था। आरोप है कि संदीप का बड़ा भाई बलकार उस पर शक करता था कि संदीप का उसकी पत्नी प्रवीन के साथ अवैध संबंध हैं। कई दिनों से संदीप घर आया हुआ था। बुधवार सुबह दोनों भाइयों में झगड़ा हो गया और बलकार ने संदीप की गर्दन पर कस्सी से वार किया जिससे उसकी मौत हो गई और बलकार मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

इस बारे में पुलिस जांच अधिकारी महाबीर सिंह ने बताया कि बलकार को अपने भाई संदीप पर शक था कि उसके उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध है। जिसके चलते उसने कस्सी से हमला कर दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। फिलहाल आरोपी फरार चल रहा है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।