ई-टेंडरिंग से भाई और भतीजावाद भी खत्म हो जाता है: मनोहर लाल

1/28/2023 8:56:14 PM

सोनीपत(सन्नी मलिक): सीएम मनोहर लाल ने कहा कि ई-टेंडरिंग व्यवस्था से भाई और भतीजावाद खत्म हो जाता है। इसके जरिए पूरी तरह से पार्दशिता से काम किया जाता है। साथ ही गुणवत्ता पर भी ध्यान रखा जाता है।

 

 

बड़े सौभाग्य की बात गृह मंत्री हरियाणा में रैली करने का समय दिया है: सीएम

 

बता दें कि सीएम मनोहर लाल  सोनीपत के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस पहुंचे। इस दौरान उन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अंत्योदय परिवार योजना के लाभार्थियों के साथ की बातचीत की। उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए अमित शाह की रैली को लेकर कहा कि बड़े सौभाग्य की बात है। देश के गृह मंत्री हरियाणा में रैली करने का समय दिया है। वह दोपहर को पहुंच रहे है। उनकी रैली रिकॉर्ड तोड़ने जा रही है।  

 

हर गरीब को 10 हजार का लाभ योजनाओं से मिल रहा है: मनोहर लाल 

 

उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार की योजनाओं और उपलब्धियों से सभी खुश हैं। योजनाओं को केवल पात्र लाभार्थियों तक ही पहुंचाया जा रहा है। अयोग्य जनता को हमारी योजनाओं का लाभ नहीं मिल रहा है। जिसके वजह से वह काफी दुखी है। पहले की सरकारों में लोग गलत ढंग से योजनाओं का लाभ उठाते रहे हैं। उन्होंने कहा कि परिवार पहचान के माध्यम से केवल पात्र लोगों को ही योजनाओं का लाभ मिल रहा है। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए आज मैंने 32000 परिवारों से जिन को लाभ मिल रहा है उनसे बातचीत की है। उन्होंने कहा कि हर गरीब परिवार को 10 हजार का लाभ योजनाओं से मिल रहा है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी चुनाव के लिए हमेशा से तैयार है। 2024 में रैली का प्रभाव जरूर होगा। अमित शाह कल रैली में केंद्र और हरियाणा सरकार की योजनाओं को जनता के सामने रखेंगे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma