अतंरजातीय विवाह से खफा बहन की हत्या करने वाला नाबालिग गिरफ्तार, मां भी षडयंत्र में थी शामिल

punjabkesari.in Thursday, Jun 20, 2024 - 09:59 PM (IST)

कैथल(जयपाल रसूलपुर): हरियाणा के कैथल में बहन की अंतरजातीय लव मैरिज से खफा नाबालिग भाई ने बुधवार को बहन की गोली मार कर हत्या कर दी थी। पुलिस ने आज इस मामले में नाबालिग भाई व उसकी मां को गिरफ्तार कर लिया है। मां को बेटी की हत्या के षड़यंत्र में शामिल बताया गया है। शहर थाना प्रभारी बीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने गांव क्योड़क निवासी 17 वर्षीय नाबालिग युवक और उसकी मां अमिता को गिरफ्तार कर लिया है। जो आरोपी है वो अबालिग है तो उसे बाल सुधार गृह भेज दिया है। इस मामले में SC-ST एक्ट भी लगाया गया है। 

PunjabKesari

आरोपी पास हथियार कहां से आया इसके विषय में बताते हुए थाना प्रभारी ने कहा कि आरोपी ने इंस्टाग्राम के जरिए किसी दोस्त से बात क़ी थी, जिसकी फ़िलहाल डिटेल मांगी गई है। जैसे ही डिटेल आएगी आगे की कार्रवाई की जाएगी।

थाना प्रभारी ने बताया कि नानकपुरी कॉलोनी कैथल निवासी अनिल ने ​शिकायत दी थी कि उसने इसी साल छह फरवरी को क्योड़क निवासी कोमल के साथ लव मैरिज की थी। दोनों की जातियां अलग-अलग थी। उनकी शादी से कोमल का भाई खफा था। कोमल के पिता श्याम सिंह ने सिटी थाने में बेटी के लापता होने की शिकायत दी थी।

इसके बाद पुलिस ने कोमल व अनिल को सिरसा से बरामद किया था, लेकिन कोमल उसके साथ रहने को ही तैयार थी। दोनों को कोमल के परिजनों से जान का खतरा था। इसलिए वे शहर छोड़कर चले गए थे। बाद में उन्होंने हाईकोर्ट से पुलिस सुरक्षा ली और सेफ हाउस कैथल में रहने लगे। इस दौरान कोमल के परिवार वाले उनके पास आते रहे और उन्होंने यह विश्वास दिलाया कि अब उन्हें उनकी शादी से कोई नाराजगी नहीं है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static