बहन की शादी के एक दिन बाद भाई की मौत, नहर में प्रवाहित करने गया था हवन की सामग्री और फिर...

punjabkesari.in Tuesday, Jul 16, 2024 - 01:39 PM (IST)

पानीपत (सचिन शर्मा): हरियाणा के पानीपत जिले से बेहद दुखद खबर सामने आई है, जहां विकास नगर में बहन की शादी के एक दिन बाद छोटे भाई की नहर में डूबने से मौत हो गई।

दरअसल 16 साल का करण नाम का 11वीं कक्षा का किशोर अपनी बड़ी बहन के साथ शादी में किए गए हवन यज्ञ की सामग्री को प्रवाहित करने के लिए नहर में गया था। जैसे ही किशोर ने सामग्री को नहर में प्रवाहित किया और उसके बाद दोबारा नहर में हाथ धोने के लिए गया तो करण का पैर फिसल गया और वो नहर में डूबता चला गया।

PunjabKesari

भाई को बचाने के लिए नहर में कूद गई बहन

वहीं अपने भाई को डूबता देख बहन ने कर्ण को बचाने के लिए खुद भी नहर में छलांग लगा दी, लेकिन वो भी बचाने में नाकामयाब रही इसके थोड़ी देर बाद उसकी बहन भी नहर में डूबने लगी तो नहर के पास बैठे कुछ लोगों ने देखा कि कोई महिला नहर में डूब रही है। आनन-फानन में लोगों ने छलांग लगा दी और किशोर की बहन को सुरक्षित बाहर निकाल लिया, लेकिन किशोर कारण को बचाने में नाकामयाब रहे। जिसके बाद करीब 8 बजे करण का शव नहर से बरामद हुआ।

वहीं पुलिस ने कारण के शव को कब्जे में लेकर पानीपत के सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखवाया और शव का पोस्टमार्टम करवा कर परियोजना के हवाले किया। परिजनों ने बताया कर्ण की 3 बहन और एक भाई है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static