बहनोई व भांजे ने घर में घुसकर की मारपीट, पुलिस ने किया मामला दर्ज

10/22/2022 11:57:50 AM

भूना : पुलिस ने भूना के वार्ड-10 निवासी राजेश के बयान पर उसके बहनोई राजकुमार व भानजे दीपांशु निवासी फतेहाबाद के विरुद्ध  मामला दर्ज किया है। राजेश ने पुलिस के समक्ष दिए बयान में बताया कि वह खेतीबाड़ी का काम करता है। 20 अक्तूबर को वह अपनी पत्नी ज्योति व माता केसर देवी के साथ अपने घर पर था। सुबह 10.30 बजे के करीब उसका बहनोई राजकुमार, भानजा दीपांशु व 2-3 अन्य व्यक्ति एक कार में सवार होकर उसके घर पर आए। सभी के हाथों में डंडे थे।

उन्होंने घर में घुसते ही डंडों से उसे मारना शुरू कर दिया। उसके बहनोई राजकुमार ने उसके सिर व दाहिने हाथ पर डंडे से चोटें मारी। जिससे वह नीचे गिर गया। फिर बाकी सभी ने अपने हाथों में लिए डंडों से उसके शरीर पर चोटें मारी। शोर सुनकर आस पड़ोस के लोगों व उसकी पत्नी तथा माता को देखकर सभी अपने-अपने हथियारों सहित उसे जान से मारने की धमकी देकर अपनी कार में सवार होकर मौके से भाग गए।

रंजिश की वजह यह थी कि 2-3 दिन पहले घरेलू बातों को लेकर आपस में कहा-सुनी हुई थी। परिजनों ने उसे उपचार के लिए भूना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया। ज्यादा चोट होने के कारण चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे अग्रोहा रैफर कर दिया। उसने आरोपियों के विरूद्ध कानूनी कार्रवाई करने की पुलिस से गुहार लगाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Content Writer

Isha