भाई ने उजाड़ा बहन का सुहाग, जीजा को कुल्हाड़ी से काटा

11/6/2017 3:43:38 PM

गोहाना(सुनील जिंदल): गोहाना के जागसी गांव में मामूली विवाद के चलते एक भाई ने अपनी ही बहन का सुहाग उजाड़ दिया। युवक ने अपने ही जीजा को कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोहाना के सरकारी अस्पताल में भिजवा दिया है। 

गांव जागसी के रहने वाले किसान कृष्ण अौर पुजारी ने बताया कि मृतक मुबारक व उसका साला इतिहाज एक महीने पहले दोनों अपने अौर साथियों के साथ गोहाना में धान की कुटाई के लिए आए थे। वहीं वे खेतों में बने एक कमरे में रह रहे थे। उनके साथ एक ही कमरे में करीब 15 लोग अौर भी रह रहे थे। कल मुबारक अौर इतिहाज में सुबह उठाने को लेकर कहासुनी हुई थी।

रात को सोते हुए इतिहाज ने अपने जीजा मुबारक की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। उस समय कमरे में 3 से 4 लोग अौर भी सो रहे थे लेकिन उस समय किसी को कोई पता नहीं लगा। जब उन लोगों ने सुबह उठकर देखा तो मुबारक लहूलुहान हालत में पड़ा था। 

गोहाना के डी.एस.पी. राजीव देसवाल ने इस मामले मे मृतक के पिता के बयान पर आरोपी इतिहाज के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी की तलाश की जा रही है।