शादी समारोह लौट रहे जीजा-साले की मौत, कार अनियंत्रित होने से हुआ हादसा

11/23/2021 9:35:48 AM

जींद(अनिल):  जींद के गांव निडानी के निकट देर रात को कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराने से जीजा-साले की मौत हो गई, जबकि 2 लोग घायल हो गए। कार सवार चारों लोग शादी समारोह में शामिल होकर जींद लौट रहे थे। फिलहाल सदर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार शहर के सफीदों बाईपास निवासी अनू घणघस नागरिक अस्पताल में वीटा बूथ चलता था और उसके पास गांव निडानी निवासी एक कल्लू काम करता था। सोमवार को कल्लू की शादी थी। सोमवार देर शाम को अनू घणघस अपने साले गांव सिंधवीखेड़ा निवासी सुनील, दोस्त रामकेश व एक अन्य के साथ शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए हुए थे। देर रात को जब चारों गाड़ी में सवार होकर वापस जींद आ रहे थे तो जींद-गोहाना मार्ग पर अचानक ही अज्ञात वाहन आ गया और उससे टक्कर होने से बचाते हुए गाड़ी अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे खड़े पेड़ों से जा टकराई। इसमें चारों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

राहगिरों ने घायलों को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में लेकर आए। जहां पर चिकित्सकों ने अनू घणघस व उसके साले सुनील को मृत घोषित कर दिया। घायल रामकेश का नागरिक अस्पताल में इलाज चल रहा है, जबकि दूसरे घायल की पहचान नहीं हो सकी और उसे पीजीआइ रोहतक रेफर कर दिया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Isha