पैसों के लेनदेन को लेकर साले को उतारा था मौत के घाट, 9 दिन बाद गिरफ्तार

4/6/2021 8:52:11 PM

गुरुग्राम (मोहित): पैसों के लेनदेन को लेकर अपने साले की हत्या करने वाले आरोपी जीजा को गुरुग्राम पुलिस की सेक्टर-39 क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने बीती 28 मार्च को गुरुगम के सेक्टर-47 इलाके में अपने साले को शराब पीने बुलाया और शराब पीते समय 4 लाख के लेन-देन की बात करते हुए पत्थरों से पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया था और शव को स्कूल के पीछे फेंक कर फरार हो गया था।

जानकारी के मुताबिक, मृतक शाहनूर मियां और उसकी बहन हसीना बीबी व आरोपी जहारूल एक साथ राजमिस्त्री का काम करते थे। एक कंट्रेक्ट में जगरूल को चार लाख रुपए मिले थे। जहारूल ने पैसे लेकर अपनी पत्नी को दे दिए। हसीना बीबी इन पैसों को लेकर अपने मायके चली गई। इसी को लेकर तीनों में कहासुनी चल रही थी, जिसके बाद से लगातार आरोपी जीजा अपनी पत्नी और उसके भाई से नाराज चल रहा था। 

जहरूल ने 27 मार्च को अपने साले को शराब पीने के लिए सेक्टर-47 के इलाके में बुलाया। शाहनूर जब उससे मिलने पहुंचा तो शराब पीते समय उसके जीजा ने पैसों के लेनदेन वाली बात शुरू कर दी ,जिस पर दोनों की सहमति नहीं हुई और गुस्से में आकर आरोपी जाहरुल ने अपने साले शाहनूर मियां की पत्थरों से वार करके हत्या कर दी वहां से फरार हो गया। 

घटना की जानकारी गुरुग्राम पुलिस को अगले दिन 28 मार्च को मिली थी और उसी दिन पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया था। पुलिस ने पूरे 9 दिन बाद इस हत्या को अंजाम देने वाले आरोपी जीजा को गिरफ्तार कर लिया है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam