नारायणगढ़ हत्याकांड: घायल तीसरी बच्ची ने भी तोड़ा दम, भाई ने मिटा दिया भाई के परिवार का नामों-निशान

punjabkesari.in Monday, Jul 22, 2024 - 02:22 PM (IST)

नारायणगढ़ (अंशुल वालिया) : हरियाणा में अंबाला में रिटायर्ड फौजी ने अपने ही भाई के पूरे परिवार को खत्म कर दिया। नारायणगढ़ इलाके में उसने मां-भाई समेत 6 लोगों की निर्मम हत्या कर दी। मरने वालों में भाई की 5 साल का बेटी और 6 महीने का बेटा भी शामिल है। वहीं घायल 6 वर्षीय परी बालिका ने चंडीगढ़ में भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी भूषण सहित अन्य की तलाश शुरू कर दी है। 

आरोपी भूषण

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक यह घटना नारायणगढ़ थाना के अंतर्गत आने वाले गांव पीर माजरी के पास डेरे की है। आरोपी ने वारदात को अंजाम देने के बाद रात को ही शवों को जलाने का प्रयास किया। वहीं अंबाला एसपी सुरेंद्र कुमार ने रात 3 बजे घटनास्थल का दौरा किया। अधजले शवों को अम्बाला कैंट अस्पताल पहुंचाया गया है।


PunjabKesari

मृतकों में आरोपी की मां, उसका भाई, भाई की पत्नी और इनके 2 बच्चे शामिल हैं। इनकी पहचान हरीश कुमार (35), उसकी पत्नी सोनिया (32), मां सरोपी देवी (65), हरीश की बेटी यशिका (5), 6 माह का बेटा भूपेश व 6 वर्षीय परी बालिका के रूप में हुई है।


PunjabKesari

आरोपी ने इन सभी को तेजधार हथियार से रात में काट डाला। इस बीच आरोपी के पिता ओम प्रकाश ने वारदात का विरोध किया तो आरोपी ने पिता को भी पीट कर घायल कर दिया। घायल पिता नारायणगढ़ के सिविल अस्पताल में उपचाराधीन हैं। अब पुलिस इस मामले की विस्तार से जांच कर रही है।

एसपी अंबाला सुरेंद्र सिंह ने बताया कि यह मामला जमीन के रास्ते के विवाद का है। आरोपी भूषण ने अपने ससुराल वालों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया है। हमने मृतक के पिता के बयानों पर भूषण समेत कुछ संदिग्धों को हिरासत में ले लिया है। इन्होंने तेजधार हथियारों से हत्या के बाद शवों को जलाने का प्रयास भी किया है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static