रिश्तों का खून: मामूली विवाद को लेकर छोटे ने बड़े भाई को चाकू से गोदकर मार डाला

9/5/2020 2:09:05 PM

रोहतक (दीपक): इस कलियुग में रिश्तों की कोई अहमियत ही नहीं है। अपने ही अपनों के दुश्मन बन बैठे हैं। घर में मामूली विवाद होने पर ही एक दूसरे की जान ले रहे हैं। ऐसा ही एक मामला हरियाणा के रोहतक में सामने आया, यहां नौनन्द गांव में मामूली विवाद को लेकर छोटे भाई ने बड़े भाई की चाकू मारकर हत्या कर दी। 



घटना देर रात की है, जब छत का पानी निकालने को लेकर दोनों भाइयों में आपसी विवाद हो गया। पुलिस मामले की जांच करने में जुटी हुई है और मृतक के बेटे के बयान के आधार पर चाचा के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जानकारी के मुताबिक नौनंद गांव में देर रात रामअवतार व जगबीर के बीच छत का पानी निकालने को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि जगबीर ने अपने बड़े भाई राम अवतार को चाकू मार दिया। रामअवतार को घायल अवस्था में रोहतक पीजीआई ले जाया गया, लेकिन बीच रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। सुबह पीजीआई की ओर से घटना की सूचना थाना पुलिस को दी गई। इस बारे मृतक रामअवतार की पत्नी का कहना है कि दोनों भाइयों में आपसी विवाद चल रहा था, इसी आपसी विवाद के चलते ही यह हत्या की गई है।



वहीं सूचना मिलने के बाद सांपला थाना प्रभारी कुलबीर सिंह नौनंद गांव पहुंचे और एफएसएल टीम को बुलाकर मौके का मुआयना किया। इसके बाद रोहतक पीजीआई पहुंचकर शव का पोस्टमार्टम कराया गया। इस संबंध में एसएचओ कुलबीर सिंह का कहना है कि इस मामले में जल्द ही आरोपी जगबीर की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

vinod kumar