रिश्ते का कत्ल: आशिक के साथ भाग रही थी बहन, भाई ने रोका तो उसे ही मरवा डाला

9/10/2020 7:36:50 PM

पानीपत (सचिन): सर पे आशिकी का ऐसा भूत सवार हुआ कि एक बहन ने अपने ही इकलौते भाई को मौत के मुंह में धकेल दिया। तीन बहनों के एकलौते भाई की वो कलाई भी उसे याद न आई, जिसपे वह राखी बांधकर उसकी मंगल कामना करती थी। मामला ऐसा है कि यहां एक युवक की हत्या उसकी बहन के प्रेमी ने कर दी है, जो उनका पीछा कर रहा था। बता दें कि मृतक की बहन अपने प्रेमी के साथ घर से भागी थी, जिनका पीछा करने की कोशिश में भाई को जान गंवानी पड़ी।

जानकारी के मुताबिक, रिश्तों के कत्ल की ये वारदात पानीपत के गांव नामुंडा से सामने आई है। जहां एक युवती का गांव के ही एक युवक के साथ प्रेम-संबंध था, जिसके साथ वह घर से फरार हो रही थी। इसकी भनक उसके भाई 18 वर्षीय वंश को लगी तो उसने उनका पीछा किया। 

तभी पीछा करने पर बहन के प्रेमी ने अपने दोस्त और परिवारजनों को बुलाकर रास्ते में ही वंश की बेरहमी से पिटाई की, जिसके चलते वह बुरी तरह घायल हो गया और सड़क पर घंटों पड़ा रहा। वंश के परिजनों को जैसे ही घटना की सूचना मिली वह मौके पर पहुंचे और उसको लेकर पानीपत के लिए अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई।

परिजनों ने प्रेमी और उसके परिजनों पर मारपीट और जहरीला पदार्थ खिलाकर हत्या करने का आरोप लगाया है। इस बारे में पुलिस ने बताया शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और मामले की गहनता से जांच की जा रही है। 

परिजनों ने बताया कि वंश तीन बहनों पर एकलौता भाई था। उन्होंने बताया कि आरोपी युवक इससे पहले भी इस तरह की घटना को अंजाम दे चुका है और वह पैसे के लिए अवैध शराब का धंधा भी करता है। 

Shivam