सावधान इंडिया देखकर आया आईडिया और बहन की सास को उतार दिया मौत के घाट (VIDEO)

4/26/2019 4:28:19 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): 4 महीने पहले हुए मर्डर मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए कहा कि 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि मृतक महिला की बहू अभी फरार है। दरअसल मामला फरीदाबाद का है जहां करीब 4 महीने पहले घर से दूध लेने निकली तेल व्यापारी की पत्नी शकुंतला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी और आरोपी मौके से फरार हो गए थे। बता दें कि मृतक महिला के बेटे ने लव मैरिज की थी जिसके बाद मृतक महिला अपनी बहू को परेशान करने लगी।

इसी बात से तंग आकर बहू ने अपने भाई को सारी बात बताई।उसके बाद भाई ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपनी बहन की सास को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच क्राइम ब्रांच के हवाले की थी।जिसमें पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।वहीं आरोपी का नाम भी नीरज ही बताया गया है आरोपी का कहना था कि उसने सावधान इंडिया को देख कर यह आइडिया लिया था।



जैसे ही उसकी बहन ने आपबीती बताई तो उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर इसकी प्लानिंग करके शकुंतला को गोली मार दी और मौके से फरार हो गए। आरोपी का कहना है कि उससे अपनी बहन का दुख देखा नहीं गया और उसने यह कदम उठा दिया।

 

kamal