मेयर के भाई को किडनैप कर मांगे 10 लाख, फिरौती के वक्त पुलिस ने दबोचा

12/9/2017 4:52:10 PM

पानीपत(अनिल कुमार): पानीपत के मेयर के भाई को किडनैप कर बदमाशों ने 10 लाख रूपए की मांग की। लेकिन किडनैपरों की बदकिस्मती वे फिरौती के लिए निकले ही थे कि नाकाबंदी में पुलिस ने उन्हें धर दबोचा। बदमाशों द्वारा किडनैपिंग में इस्तेमाल की गई कार व मेयर के भतीजे को सकुशल बरामद कर लिया गया है।



दरअसल, कुटानी रोड से शुक्रवार की देर रात पानीपत के मेयर सुरेश वर्मा के भाई को बदमाशों ने बंदूक की नोक पर अपहृत कर लिया। बदमाशों ने यमुना नदी  साथ ही लगते गांव के खेतों में ले जाकर उसे बंधक बनाकर रखा। इसके बाद उन्होंने मेयर को फोन पर 10 लाख रुपए की मांग की। 10 लाख देने की सहमति पर बदमाशों ने मेयर के भाई नरेश वर्मा को वापस छोडऩे के लिए कार में सवार होकर वापस शहर आ रहे थे, इसी दौरान नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। पुलिस आरोपी को रिमांड पर लेकर अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।



पूछताछ में पता चला कि बदमाश मेयर के कॉलोनी के ही रहने वाले हैं, वे काफी लंबे समय से अवैध शराब का कारोबार करते हैं। जिसकी शिकायत मेयर वर्मा के भाई नरेश ने पुलिस को की थी। इस बात का बदला लेने के लिए बदमाशों ने नरेश को किडनैप कर यमुना की तलहटी से सटे गांव तमशाबाद  में गन्ने के खेतों में नरेश को बंधक बना लिया और 10 लाख  रुपए की मांग की।