बहन से छेड़खानी का भाई ने किया विरोध, युवकों ने उतारा मौत के घाट

4/6/2021 4:47:35 PM

बहादुरगढ(प्रवीण धनखड): झज्जर जिले के देहकोरा गांव में देर रात युवक पर हमला कर मौत के घाट उतार दिया गया। हत्या का कारण बहन के साथ छेड़खानी करने का विरोध करना बताया जा रहा है।  फिलहाल मामले की जांच करने में जुटी हुई है और मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

जानकारी के अनुसार गांव का रहने वाला प्रदीप लोहारहेडी गांव में अपनी बहन को मोटरसाइकिल पर ले स्कूल छोड़ने जाता था, जिस पर लोहारहेडी गांव के कुछ युवक फब्तियां कसते, उसी के चलते प्रदीप का उन युवकों के साथ झगड़ा हो गया। देर रात कई युवक इकट्ठे होकर उनके घर पहुंचे और प्रदीप पर हमला कर दिया। परिजन घायल अवस्था में प्रदीप को लेकर पीजीआई रोहतक ले जा रहे थे लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। प्रदीप के चाचा महेश का कहना है कि उन्होंने सभी हमलावरों को पहचान लिया है। 

घटना की सूचना पर आसौदा थाना पुलिस दहकोरा गांव पहुंची, जहां पर उन्हें पता चला कि घायल को रोहतक पीजीआई ले जाया गया है और जब पुलिस पीजीआई पहुंची तो उस समय प्रदीप को डॉक्टर मृत घोषित कर चुके थे। पुलिस का कहना है कि परिजनों के बयान के आधार पर लोहार हेडी गांव के रहने वाले लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल में मामले की जांच कर रहे हैं और जिस तरह के तथ्य सामने आएंगे उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

Content Writer

Isha