जेठ ने कहा- किसी को बताया तो वीडियो वायरल कर दूंगा, दी मारने की धमकी

9/29/2018 12:03:58 PM

पलवल(दिनेश कुमार): पलवल की ओमैक्स सिटी में महिलाएं कितनी महफूज हैं इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है। जब एक महिला को घर में अकेला देख दिनदहाड़े उसके जेठ ने जबरन अपनी हवस का शिकार बना डाला और पीडि़ता के चीखने चिल्लाने पर भी किसी को कानों कान खबर तक न लगी। महिला थाना प्रभारी कमला देवी ने बताया कि एक 21 वर्षीय पीडि़ता ने शिकायत दर्ज कराई है कि गत 5 जून को उसके पति व सास-ससुर किसी काम से घर से बाहर गए हुए थे और वह घर पर अकेली थी। 

उसी समय उसका 35 वर्षीय जेठ घर में घुस आया और उसे अकेला देखकर उसे जबरन अपनी हवस का शिकार बनाया। पीडि़ता का आरोप है कि आरोपी ने उसके अश्लील फोटो खीचें और वीडियो भी बनाई।  साथ ही धमकी दी कि यदि उसने किसी को बताया तो वह फोटो व विडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा।  उसे व उसके पति को जान से मारने की धमकी भी दी। जिसके डर से पीडि़ता कई महीनों तक डरी-सहमी रही और किसी को आपबीती नहीं बताई। मायके आने पर डरी-सहमी पीडि़ता ने आपबीती अपनी मां को बताई। 

परिजनो की मदद से पीडि़ता ने मामले की शिकायत महिला थाना पुलिस को दी। पुलिस ने पीडि़ता का मेडिकल कराया और उसकी शिकायत के आधार पर आरोपी जेठ के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है। मुकदमा दर्ज होने के बाद वोमैन सेल के डीएसपी विजयपाल भी अपनी टीम के साथ पीडिता के घर मौका मुआयना करने पहुंचे और पुलिस को जल्द से जल्द कारवाई करने के आदेश दिए। हालांकि आरोपी फिलहाल पुलिस गिरफ्त से बाहर है और पुलिस मामले की जांच में जुटी हई है।

 
 

 

Rakhi Yadav