घर से बुलाकर युवक को उतारा मौत के घाट; मामले में बड़ा खुलासा, भाई के दोस्त ने ही चलाई थी गोली

punjabkesari.in Saturday, Jul 13, 2024 - 05:21 PM (IST)

पानीपत (सचिन शर्मा): पानीपत में शनिवार सुबह 4 बजे घर से बुलाकर युवक को गोली मारने की वारदात को अंजाम दिया गया है। इस वारदात को अंजाम किसी ओर ने नहीं बल्कि छोटे भाई के दो दोस्तों ने ही दिया है। दरअसल कल श्याम पीड़ित दीपक का छोटे भाई अपने आरोपी दोस्तों के साथ बैठकर शराब पी रहा था। इसी दौरान उसकी आरोपियों के साथ किसी बात को लेकर कहा सुनी तो गई थी। जिसके चलते आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया। गोली मारने के बाद आरोपी घायल को पानीपत के सिविल हॉस्पिटल में छोड़कर फरार हो गए।

जानकारी देते हुए बताया कि घायल दीपक के भाई धमेंद्र ने बताया की वो तहसील कैंप का रहने वाला है। वो कल रात अपने दोस्तों अंकुश, रानी और 2 अन्य के साथ कार में सवार होकर रात को टोल प्लाजा के पास एक ढाबे पर खाना खाने गया था। खाने से पहले सभी ने शराब पी थी। इस दौरान दीपक की अंकुश से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। जब सभी खाना खाकर चलने लगे, तो फिर उनकी बहस हो गई। जिसके बाद सभी कार से नीचे उतर कर अपने-अपने घर चले गए।

बता दें कि सुबह 4 बजे के करीब आरोपी ने धर्मेंद्र को फोन किया, लेकिन उसका फोन उसके बड़े भाई ने उठया। उन्होंने उसे घर से बाहर बुलाया और उसे कार में बैठकर अपने साथ पानीपत के सेक्टर-6 में ले गए और उससे 5 लाख रुपए ओर उसके भाई धमेंद्र को बुलाने की बात करने लगे। जब दीपक ने दोनों काम करने से मना किया तो आरोपी ने उसे गोली मार दी। इसके बाद आरोपी उसे घायल अवस्था में कार में बैठाकर सिविल अस्पताल लेकर पहुंच गए। जहां अस्पताल के गेट पर उसे फेंककर फरार हो गए।

जिसके बाद इसकी सूचना परिजनों को मिली परिजन उसे सिविल अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद एक निजी अस्पताल ले गए। जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं मामले की शिकायत लेकर पुलिस ने आगामी करवाई शुरू कर दी है। लेकिन मामले में अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नही हो पाई है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static