बहन को प्रेमी संग आपत्तिजनक हालत में देख भाई ने उठाया खौफनाक कदम

8/2/2017 10:38:14 AM

बड़ागुढ़ा:बड़ागुढ़ा थाना के गांव साहुवाला प्रथम में दोपहर बाद घर में एक युवक ने अपनी बहन को एक युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में देखने के बाद तेजधार हथियार से दोनों को काट डाला, जिसे देख सबके पैरो तले जमीन खिसक गई। युवती की मौके पर ही मौत हो गई जबकि युवक ने सिरसा अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। डी.एस.पी. हैड क्र्वाटर विजय कक्कड़, बड़ागुढ़ा थाना प्रभारी कंवर सिंह, सी.आई.ए. प्रभारी राजा राम सहित पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। 

जानकारी के मुताबिक कंदुखेड़ा अबोहर निवासी सोनू (22) पुत्र बनवारी लाल गांव साहुवाला प्रथम में अपनी मौसी के पास रहता था। कुछ समय से उसका गांव साहुवाला प्रथम में ही युवती सुमन से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

युवती का पिता अपनी साइकिल पंक्चर की दुकान पर गया था। उसके भाई व अन्य सदस्य जब घर में नहीं थे तो सोनू युवती से मिलने आया। अचानक युवती का छोटा भाई हरदीप सिंह (20) घर में आया तो दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख उसने कापे से सुमन व सोनू को काट डाला।

थाना प्रभारी कंवर सिंह ने बताया कि दोनों शवों का सिरसा में पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। आरोपी मौके से फरार हो गया है। पुलिस कारवाई में जुटी है।