FARIDABAD: 17 साल के किशोर की निर्मम हत्या, 8 फीट गहरे गड्ढे में मिला शव

3/6/2024 8:15:30 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी)हरियाणा के फरीदाबाद से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां 17 वर्षीय किशोर की लाश आठ फुट गहरे गड्ढे में मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जिनमें से दो को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। वहीं, तीसरे आरोपी से पूछताछ जारी है।

पुलिस के मुताबिक आरोपियों को शक था कि युवक का उनके परिवार की किसी महिला सदस्य से संबंध है और इसी के चलते उन्होंने दीपक की हत्या कर दी।

दरअसल 17 साल का दीपक 29 फरवरी से घर से गायब हो गया था। मृतक किशोर दीपक के परिवार के मुताबिक दीपक गांव अरूआ के ही रहने वाले एजाज के खेतों पर काम करता था। परिवार के मुताबिक 29 फरवरी को दीपक को एजाज ने फोन कर बुलाया था, लेकिन दीपक काफी देर तक घर वापस नहीं लौटा तो उन्होंने एजाज से पूछताछ की तो उसने बताया की वो बाइक पर बैठकर किसी के साथ गया है। जिसे वो नहीं जानता। फिर उन्होंने दीपक को पूरी रात खोजा लेकिन वो नहीं मिला।

निर्मम तरीके से की हत्या

1 मार्च को परिवार ने इसकी शिकायत पुलिस में की। इस दौरान आरोपी एजाज भी दीपक को खोजने और पुलिस को शिकायत दिलाने में उनके साथ रहा और उन्हे गुमराह करता रहा। इसी बीच पुलिस का शक एजाज पर गया और फिर उससे कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल लिया और फिर उसकी निशानदेही पर दीपक के शव को जमुना किनारे से आठ फुट गहरे गड्ढे से बरामद कर लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। वहीं इस मामले में परिवार ने बताया कि दीपक की एजाज और उसके साथ अन्य कई लोगों ने निर्मम तरीके से हत्या की है। उसके न केवल हाथ-पांव और दांत तोड़ दिए गए बल्कि उसकी एक आंख भी हत्यारोपियों ने निकाल ली। वो चाहते है की हत्यारोपियों को पुलिस कड़ी से कड़ी सजा दे

पुलिस के मुताबिक जैसे ही उन्हें शिकायत मिली उन्होंने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू की। इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है जिनमें से दो आरोपियों को अदालत में न्याय हिरासत में भेज दिया है वहीं तीसरे आरोपी को रिमांड पर लेकर अभी पूछताछ चल रही है। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Nitish Jamwal