जींद में मधुमक्खी पालक की निर्मम हत्या: खेत में पड़ा मिला शव, शहद के 20 डिब्बे उठा ले गए चोर

3/24/2023 8:28:22 AM

जींद (ब्यूरो) : जींद जिले के लोहचब गांव के खेत में बुधवार रात अज्ञात लोगों ने एक मधुमक्खी पालक के हाथ-पैर बांधकर लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। उसका शव गुरुवार सुबह खेत में बने कमरे के पास नाली में पड़ा मिला। कमरे में शहद की करीब 12 बाल्टियां भर कर रखी हुई थीं। चोर रामदिया की हत्या के बाद सारा शहद चोरी कर ले गए।

जानकारी मुताबिक गांव लोधर और हाल आबाद पंजाब के जीरकपुर निवासी रामदिया (53) ने गांव लोहचब के सत्यनारायण के खेतों में नहर के दोनों तरफ 200 से ज्यादा मधुमक्खियों के डिब्बे रखे थे। 20 दिन पहले ही उसने यहां डिब्बे रखे थे। रामदिया खेत में बनी झोंपड़ी में अकेले ही रह रहा था। रात को अज्ञात लोगों ने उसकी हत्या कर दी और शहद की 12 बाल्टियां भी चोरी कर ली। सुबह खेतों में घूमने पहुंचे सत्यनारायाण ने रामदिया का शव खेत में बने कोठड़े के साथ ट्यूबवैल के पास पड़ा देखा। उसके हाथ-पांव बांधे गए थे व बाजू, टांग तथा सिर में तेजधार हथियार से वार किया गया था। सत्यनारायण ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

वहीं डी.एस.पी. रवि खुंडिया व सदर थाना प्रभारी दिनेश कुमार मौके पर पहुंचे व फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया और साक्ष्य जुटाए गए। शव को सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए लाया गया। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)       


 

Content Writer

Manisha rana