Rohtak: इस्माईला में मेडिकल स्टोर संचालक की निर्मम हत्या, पैदल आए थे हमलावर

1/31/2024 1:21:58 PM

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : रोहतक जिले के इस्माईला गांव में अल सुबह लगभग 3:00 बजे घर में युवक की हत्या कर दी गई। घटना को अंजाम दे हत्यारे मौके से फरार हो गए। हालांकि अभी तक हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है। सांपला थाना पुलिस इस मामले की जांच करने में जुटी हुई है। डीएसपी राकेश मलिक व एफएसएल की टीम ने मौके का भी मुआयना किया है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही मामले का खुलासा कर आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

इस्माईला गांव का रहने वाला लगभग 25 वर्षीय आशीष अपने घर पर सो रहा था। अचानक सुबह किसी ने घर का दरवाजा खटखटाया। आशीष ने जैसे ही दरवाजा खोला तो उस पर गोली चला दी गई। जिसके चलते परिवार वाले उसे एक निजी अस्पताल में ले कर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने आशीष को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना सांपला थाना पुलिस को दी गई। 

डीएसपी राकेश मलिक ने बताया कि वह गांव में लगे सीसीटीवी कैमरों की भी जांच करने में जुटे हुए हैं, लेकिन अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि कितने बदमाशों ने इस हत्या की घटना को अंजाम दिया है। परिवार के लोगों ने कुछ युवकों पर शक जताया है, जिसके आधार पर कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है। साथ ही उनका दावा है कि जल्द ही इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)
 

Content Writer

Manisha rana