पुरानी रंजिश के चलते इटों और पत्थरों से की युवक की निर्मम हत्या, सीसीटीवी में कैद हुए चार आरोपी

2/10/2024 4:00:25 PM

पानीपत (सचिन शर्मा): हरियाणा में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है। आए दिन कई ऐसी खबरें सामने आ रही हैं, जिसमें सरेआम लोगों को मौत के घाट उतार दिया जाता है। हालांकि पुलिस भी इन आरोपियों की धरपकड़ करने में कोई कसर नहीं छोड़ती, लेकिन फिर भी बदमाशों के हौसले बुलंद होते हुए नजर आते हैं। मामला पानीपत से सामने आया है, जहां एक युवक की लाठी-डंडों समेत ईंटों और पत्थरों से हत्या कर दी।

पानीपत के समालखा के जौरासी रोड पर 25 वर्षीय बिल्लू नाम के युवक की लाठी डंडों समेत ईंट पत्थरों से हमला कर हत्या की वारदात को अंजाम दे दिया। मृतक की पहचान रविंद्र सिंह उर्फ बिल्लू पुत्र धर्म सिंह बाग वाला मोहल्ला समालखा के रूप में हुई है। वहीं मामले का CCTV भी सामने आया है, जिसमें चार हत्यारोपी नजर आ रहे है। 

समालखा थाना SHO फूल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों ने पुरानी रंजिश के चलते हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया है। SHO ने बताया मौके से खून से लथपथ ईंट और लाठी डंडे भी बरामद कर लिए गए हैं। उन्होंने बताया मृतक के परिजनों को वारदात की सूचना दे दी है और उनके बयानों के आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी फिलहाल मृतक रविंद्र केशव को कब्जे में लेकर पानीपत की सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखवाया गया है। वही, पुलिस ने आरोपियों की तलाश के लिए छानबीन शुरू कर दी है।

 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana