सिरसा में तेजधार हथियार से युवक की निर्मम हत्या, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल !

2/6/2024 2:02:05 PM

सिरसा (सतनाम सिंह): हरियाणा में मौत की खबरों का सिलसिला खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। कोई आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर रहा है, तो कोई किसी कारण से दूसरे की हत्या कर रहा है। वहीं अब जिला सिरसा के बेगू में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। जहां युवक की तेज हथियारों से निर्मम हत्या कर दी। जिसके बाद गांव में सनसनी फैल गई।

बता दें कि सिरसा के गांव बेगू में एक युवक की तेजधार हथियारों से निर्मम हत्या कर दी। मृतक का नाम गोबिंद सिंह है, जिसकी उम्र 22 साल बताई जा रही है। गोबिंद मजदूरी का काम करता था। वहीं परिजनों का कहना है कि उसकी किसी से कोई लड़ाई या रंजिश नहीं थी। फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। मौके पर पहुंचे DSP अजायब सिंह का कहना है कि जल्द ही दोषियों को गिरफ्तार किया जाएगा। 

मृतक युवक गोविंद सिंह के पिता बलविंदर सिंह ने बताया कि वो रात को गोविंद को छोड़कर अपने काम पर चले गए थे और सुबह जब वो वापस आए तो उन्होंने देखा कि गोविंदा की हत्या हो गई है। बलविंदर सिंह ने बताया कि उनके किसी से भी कोई लड़ाई झगड़ा या रंजिश नहीं थी उनका कहना है कि अब पुलिस भी इस मामले की जांच में जुट गई है। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana