हॉस्टल में बीएससी. की छात्रा ने किया सुसाइड (Video)

12/21/2018 11:20:07 AM

यमुनानगर(सुमित ओबरॉय): डी.ए.वी. गल्र्स कालेज हॉस्टल में एक छात्रा ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। मौके से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है। वह मुज्जफरनगर(यू.पी.) के गांव रोहाणा कलां निवासी छवि(21) डी.ए.वी. गल्र्स कालेज में बी.एससी. कर रही थी। इस वर्ष वह बी.एससी. तृतीय वर्ष में थी। रात को छात्रा ने हॉस्टल के कमरे में पंखे से कपड़ा बांधकर फंदा लगा लिया। करीब 11.30 बजे वार्डन ने छात्रा को फंदे पर लटके देखा। 



सॉरी मम्मी-डैडी, पर मैं बी.एससी. नहीं कर सकती
सुसाइड नोट में छात्रा ने लिखा है कि सॉरी मम्मी-डैडी पर मैं बी.एससी. नहीं कर सकती। प्लीज मुझसे नहीं हो पाएगी, इसका इतना सारा दबाव मैं झेल नहीं सकती। मैंने बहुत सोचा पर इसके अलावा मेरे पास कोई चारा नहीं था। मुझमें इतनी हिम्मत नहीं है कि मैं आपसे ये बोल सकूं कि मेरा एडमिशन कहीं ओर करवा दो। मैंने सच्ची में बहुत कोशिश की। मैं अच्छे अंक लेकर आऊं, परंतु नहीं बन पाई। मम्मी इस कक्षा की वजह से मेरे ऊपर बहुत ज्यादा दबाव है। 



आप लोगों ने मुझसे बहुत उम्मीदें लगाई हुई है परंतु मेरी जिंदगी बहुत खराब हो चुकी है और मुझे कहीं नौकरी भी नहीं मिलेगी। इसलिए ऐसी जिंदगी मैं नहीं जी सकती। इसलिए मैं जा रही हूं। आप लोग अपना ध्यान रखना और रिंकू का भी। मामले की जांच कर रहे थाना शहर प्रभारी नरेन्द्र सिंह राणा ने बताया कि छात्रा पढ़ाई को लेकर मानसिक रूप से परेशान चल रही थी। इसलिए उसने यह कदम उठाया है। जांच के बाद ही मामला साफ होगा।

Rakhi Yadav