मनचले से तंग आकर बीएससी की छात्रा ने फंदा लगाकर की आत्महत्या(Video)

4/30/2018 2:02:36 PM

पानीपत(अनिल कुमार): पानीपत की सतकरतार कॉलोनी में रहने वाली बीएससी द्वितीय वर्ष की छात्रा ने चुन्नी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या का कारण कॉलोनी में ही रहने वाला एक मनचला युवक है जो छात्रा को फोन कर परेशान करता था। जिसकी हरकतों से तंग आकर छात्रा ने यह कदम उठाया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है अौर आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। 

जांच अधिकारी ने बताया कि द्वितीय वर्ष की छात्रा नीरू कॉलोनी में ही रहने वाले सिद्धार्थ नाम के युवक से परेशान थी। सिद्धार्थ छात्रा को फोन कर हर रोज परेशान किया करता था। जिसके कारण छात्रा कई दिनों से परेशान चल रही थी। कल जब नीरू के पिता रोहतक में अपनी ड्यूटी पर चले गए और मां किसी काम से घर से बाहर गई तो उसने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जब नीरू की मां घर आई तो कमरे का दरवाजा काफी देर तक न खुलने पर उनको किसी अनहोनी की आशंका हुई। जिसके बाद उन्होंने दरवाजे को तोड़ा तो अंदर नीरू को पंखे से लटका पाया।

नीरू के पिता हरियाणा टूरिज्म विभाग में कार्यरत हैं। फिलहाल परिजनों की शिकायत पर कॉलोनी में रहने वाले सिद्धार्थ पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए हैं। 

Nisha Bhardwaj