अय्याशी के लिए बीएससी के छात्रों ने लूटी कार, धरे गए

4/15/2018 10:38:36 PM

फरीदाबाद(देवेन्द्र कौशिक): बीते 12 अप्रैल को दिनदहाड़े एक कार डीलर को नशीला पदार्थ पिलाकर पिस्टल के बल पर क्रेटा कार लूटने के मामले में क्राईम ब्रांच ने दो छात्रों को गिरफ्तार किया है। जो गाड़ी खरीदने के लिए देखने के बहाने पहले कार डीलर को बुलाया और फिर उसे नशीला पदार्थ पिलाकर पिस्टल के बल पर कार छीन कर फरार हो गए थे। पूछताछ में पता चला कि बीएससी और डिप्लोमा कर रहे छात्रों ने अय्याशी के लिए इस लूट को अंजाम दिया, जिनके कब्जे से क्रेटा कार, पिस्टल और कारतूस बरामद किये गए हैं।



सेक्टर 30 क्राईम ब्रांच इंचार्ज संदीप मोर ने बताया कि 12 अप्रैल को नेहरू सरकारी कालेज से बीएससी करने वाले सौरभ और भिवानी से डिप्लोमा करने वाले योगेश ने सिर्फ अय्याशी के लिये पिस्टल के बल पर एक कार डीलर से उसकी क्रेटा कार को लूटा था। दोनों ने कार डीलर को गाड़ी खरीदने बहाने बुलाया, फिर उसे नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश किया और पिस्टल लगाकर कार लेकर फरार हो गए।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि लूट के बाद आरोपियों ने कार को पलवल गांव धतीर में खड़ा कर दिया, जिसे ओएलएक्स पर बेचने के लिये भी डाल दिया था, ताकि मिलने वाले पैसों से ऐश मौज कर सकें। लेकिन क्राईम ब्रांच की टीम ने इनके मंसूबों पर पानी फेरते हुए इन्हें गिरफ्तार कर लिया, और इनके कब्जे से क्रेटा कार, पिस्टल और कारतूस बरामद कर लिए हैं।

Shivam