छुट्टी पर घर आ रहा BSF जवान हादसे का शिकार, गांव में छाया मातम(VIDEO)

3/2/2020 1:29:01 PM

झज्जर(प्रवीण): हरियाणा के झज्जर में छुट्टी पर घर आ रहे एक बीएसएफ जवान की हादसे में मौत हो गई। मृतक देवेंद्र झज्जर के गांव झाड़ली का रहने वाला था, वह साले के साथ बाइक पर सवार होकर अपने गांव जा रहा था। इसी दौरान एक कार चालक ने उन्हें कुचल दिया, दुर्घटना को अंजाम देने के बाद गाड़ी चालक मौके से फरार हो गया। वहीं इस दुर्घटना में देवेेंद्र के साले को भी गंभीर चोटें आई हैं, उसे पीजीआई रोहतक रेफर किया गया। 

जानकारी के मुताबिक झज्जर के गांव झाड़ली का रहने वाला देवेन्द्र पुत्र नवल सिंह साल 2003 में बीएसएफ में भर्ती हुआ था। वर्तमान में उसकी ड्यूटी बंगाल में लगी हुई थी। ड्यूटी से छुट्टी लेकर ही वह अपने गांव जा रहा था, लेकिन इससे पहले की वह मिली छुट्टियां काटने अपने परिवार के बीच पहुंच पाता बीच रास्ते वह हादसे का शिकार हो गया।

हादसे को अंजाम देने वाला कार चालक अपनी कार को मौके पर ही छोड़कर घटनास्थल से फरार हो गया। इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक जवान देवेन्द्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल पहुंचाया। जहां पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी कार चालक के खिलाफ लापरवाहीं से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज कर लिया है।

 

Edited By

vinod kumar