बसपा और इनेलो एक डूबता जहाज, दोनों अस्तित्व के लिए लड़ रहे: गोयल

5/26/2018 10:40:22 PM

उकलाना(पासाराम): भाजपा के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष व हरियाणा वेयर हाउसिंग कारपोरेशन के चेयरमैन श्रीनिवास गोयल ने शनिवार को अपने आवास पर प्रैसवार्ता की। उन्होंने कहा कि बसपा और इनेलो एक डूबता जहाज है और दोनों दल अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहे हैं। दोनों दलों का देश व प्रदेश में सूपड़ा साफ हो चुका है।

उन्होंने बताया कि भाजपा मिशन 2019 लोकसभा चुनाव लेकर आगे बढ़ रही है और पूरी योजना के तहत कार्य किया जा रहा है। अब पार्टी द्वारा पूर्णकालिक योजना शुरू की गई है जो पूरे एक वर्ष तक चलेगी। इस पूर्णकालिक योजना के तहत पार्टी कार्यकर्ता पूरे एक वर्ष तक बूथ स्तर पर जाकर कार्य करेंगे और पार्टी को मजबुत करेंगे। उन्हें पार्टी की ओर से चार जिलों फतेहाबाद, हिसार, भिवानी, सिरसा का प्रभारी बनाया गया है। जिसके तहत वे 31 मई को फतेहाबाद में चारों जिलों के पूर्णकालिक सदस्यों की बैठक लेंगे और आगामी रणनीति तैयार करके कार्य करेंगे।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पूरे प्रदेश का एक समान विकास कार्य करवा रहे हैं और उकलाना हलके में करोड़ों रुपए की विकास राशि भेजी गई है तथा कई बड़ी योजनाएं लागू की गई हैं। केंद्र सरकार ने चार वर्ष पूरे कर लिए हैं और आगामी लोकसभा चुनावों में भाजपा पूर्ण बहुमत प्राप्त करेगी।

Shivam