बसपा का दामन छोड़ कुछ आप पार्टी में शामिल हुए ज्ञानचंद

12/30/2018 1:14:32 AM

यमुनानगर(सुमित): यमुनानगर में आज आप पार्टी का पलड़ा उस समय भारी होता दिखाई दिया जब बसपा व कांग्रेस का दामन छोड़ कुछ लोग आप पार्टी में शामिल हुए। आप पार्टी के प्रदेश सचिव विजय गौतम यमुनानगर पहुंचे और एक प्रेस वार्ता के दौरान आप पार्टी की टोपी पहना कर बसपा व कांग्रेस को छोड़ आए नेताओं को आप पार्टी में उनका फूल माला डाल कर स्वागत किया।

गौतम ने बताया कि जैसे कि आप जानते है कि आम आदमी पार्टी दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है ,लक्ष्मण विनायक व बसपा से आए शमशेर सिंह व कांग्रेस से आय ज्ञान चंद जी ने आप पार्टी का दामन थाम लिया हैं, हरियाणा में सीबीआई को हटाने के लिए सी से कांग्रेस बी से भाजपा आई ये इनेलोको छोड़ रहे हैं। कांग्रेस, बीजेपी को छोड़ जो भी साथी आम आदमी पार्टी में आना चाहते हैं या आएंगे उन सभी का आम आदमी पार्टी में स्वागत है और तहे दिल से उनका स्वागत करती हैद्ध बीजेपी और कांग्रेस के बड़े-बड़े नेता बड़े-बड़े नाम आम आदमी पार्टी में शामिल होने के लिए तैयार हैं।

ज्ञानचंद बसपा का दामन छोड़ आज आप पार्टी में शामिल हुए उन्होंने बताया कि बसपा आज पैसे वालों की पार्टी हो गई हैं। बसपा ने आज मेयर प्रत्याशी को भी पैराशूट से उतारा है, जिसका पार्टी में कहीं पर भी कोई नामोनिशान नहीं था आज बसपा पैसे लेकर टिकट देने का काम कर रही है। उसकी नियत और निति बदल गई है, मैं आज केजरीवाल की नीतियों से प्रभावित होकर बसपा को छोड़कर आप पार्टी में शामिल होने की घोषणा करता हूं, हम लोग आप पार्टी में मिलजुल कर कार्य करेंगे।

Shivam