ईवीएम के विरोध में बसपा ने निकाली बाइक रैली

7/11/2019 11:54:18 AM

फरीदाबाद (ब्यूरो): बहुजन समाज पार्टी ने हरियाणा के 22 जिलों में बाइक रैली करके ईवीएम का विरोध किया और भारत से ईवीएम को हटाने की मांग की। जिला फरीदाबाद में यह रैली पूरे लोकसभा क्षेत्र में सभी 9 विधानसभाओं में निकाली गई। फरीदाबाद विधानसभा की बाइक रैली को बाटा फ्लाईओवर के पास राम नगर से निकाला गया जिसका शुभारंभ लोकसभा प्रभारी मनोज चौधरी और लोकसभा प्रभारी टीकम सिंह नीली झंडी दिखाकर किया।

यह रैली जिले की 5 विधानसभाओं से होते हुए वापिस बीके चौक पर समाप्त हुई। इस अवसर पर बसपा नेताओं ने कहा देश में ईवीएम बंद करके बैलेट पेपर से वोटिंग डलवाईं जाएं। बीएसपी के जिला सचिव सरदार उपकार सिंह ने बताया अमेरिका ने ईवीएम बंद करा दी तो फिर भारत देश में ईवीएम को क्यों चला रखा है।

उन्होंने कहा ईवीएम के कारण भारत पर आज वो लोग सरकार चला रहे हैं जिनकी आबादी मात्र 3 प्रतिशत है। जबकि 85 प्रतिशत वाले लोग चुनाव प्रचार करने और अच्छा बहुमत होने के बाद भी बुरी तरह हार रहे हैं। इस अवसर पर जिला जिला अध्यक्ष चौधरी रतिराम ने सभी कार्यकर्ताओं की मेहनत की सराहना की। बाइक यात्रा में सरदार उपकार सिंह, हाजी करामात अली, मनोज पंडित, नीरज प्रेमी, रतनपाल चौहान, अमन गौतम, अनिल, ओम प्रकाश, मोहनलाल, ओमसिंह, मुकेश, यादराम, जगदीश, धर्मेंद्र, राकेश सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

Isha