दलदल में फंसी भैंस मामला : ठेकेदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज

12/17/2019 4:24:17 PM

सोहना (सतीश) : सोहना नगरपरिषद एरिया के अंतर्गत आने वाले गांव लाखुवास में तीन दिन पहले एक भैंस के दलदल में फंस जाने से मौत हो गई थी। जिसकी शिकायत भैंस के मालिक द्वारा नगरपरिषद के पार्षद ठेकेदार के खिलाफ लापरवाही का आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत देते हुए कार्यवाही करने की मांग की थी जिस शिकायत पर पुलिस ने भैंस का पोस्टमार्टम कराने के बाद मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 



बता दें कि तीन दिन पहले लाखुवास गांव निवासी रंजीत अपनी भैंस को लेकर नजदीकी गांव उदाका जा रहा था। जहां रास्ते में पब्लिक हेल्थ विभाग द्वारा रास्ते में पानी की पाइप लाइन डालने का काम किया जा रहा था। जहां पर ठेकेदार द्वारा रास्ते में पाइप लाइन डा़लने के लिए गढ्ढे खोदे हुए थे। जिस कारण गड्ढे में पानी भरने से दलदल बन गई, जिसमें भैंस फंस गई और निकलते समय मौके पर ही मौत हो गई थी। 



गनीमत यह रही कि इस गडढे में कोई बच्चा नहीं गिरा, नहीं तो शायद उसे भी अपनी जान गवानी पड़ सकती थी। वहीं उस मामले में पुलिस ने कार्यवाही करते हुए नगर पार्षद व पार्षद व पब्लिक हेल्थ के ठेकेदार के खिलाफ लापरवाही का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है। 


 

 

Isha