घर के नौकर ने ही चुरा ली तीन भैंसे, पकड़े जाने पर हुए गंभीर खुलासे

9/14/2019 6:32:05 PM

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): फतेहाबाद में पुलिस एक पशु चुराने वाले गिरोह को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने फतेहाबाद के रतिया बाईपास के समीप पर एक घर से 3 भैंसे चुराई थी। इन भैंसो का चुराने की योजना बनाने वाला कोई और नहीं बल्कि घर में काम करने वाला नौकर ही था। घर के नौकर ने ही अपने तीन साथियों के साथ मिलकर भैंसो को चोरी किया था। 

भैंस मालिक ने पुलिस में भैंसे चोरी होने की शिकायत दी थी। शिकायत मिलने के बाद शहर पुलिस ने भुना शहर से तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी की गई भैंस व पिकअप गाड़ी बरामद की है। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने पशु चोरी की दो और वारदतें कबूली हैं। आरोपियों ने गांव मय्यड़ और कुलेरी से भी पशु चुराए थे। 

चोरी करने के बाद आरोपी इन पशुओं को गाजियाबाद कत्लखाने में बेच आते थे। आरोपी युवकों का संबंध किसी बड़े पशु चोरी करने वाले गिरोह से हो सकता है। दरअसल रतिया बाईपास के समीप रहने वाले अंकित कुमार ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि उसके यहां काम करने वाला युवक गुरदीप उसके घर में बंधी 3 भैंसे चुरा कर ले गया। वहीं जब उससे संपर्क करने का प्रयास किया गया तो वह अपने घर पर नहीं मिला। 
 

शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने गुरदीप की तलाश आरंभ कर दी। पुलिस ने आरोपी युवक को उसके साथियों के साथ काबू कर लिया है। पुलिस ने उनके कब्जे से भैंसे और चोरी में इस्तेमाल की गई एक गाड़ी भी बरामद की है। आरोपी गुरदीप ने पुलिस को बताया कि उसने यह चोरी अपने दोनों साथियों के साथ मिलकर की है और वे उसे बेचने जा रहे थे। 

वहीं पुलिस पूछताछ के दौरान युवकों ने यह खुलासा भी किया कि इससे पूर्व भी वे पशु चोरी की दो और वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ में लगी हुई है। पुलिस आशंका जता रही है कि आरोपी युवकों का संबंधी किसी बड़े पशु चोर गिरोह से हो सकता है।

Shivam