करोड़ों का घोटाला करने वाला बिल्डर गिरफ्तार, सैकड़ों लोगों को लगा चुका है चूना

9/30/2019 10:02:51 AM

करनाल (केसी आर्या): हरियाणा के करनाल में लोगों के करोड़ों रुपए लेकर उडऩछू होने वाले एक बड़े बिल्डर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य आरोपी का नाम रंजीव अग्रवाल है, जिसके खिलाफ सालों से कई मुकदमे चल रहे हैं। रंजीव पर आरोप है कि रंजीव अग्रवाल ने करनाल के सेक्टर 32 में प्राईम जोन व स्काई हाई इंफ्रालेंड प्राइवेट लिमिटेड के नाम से फर्म बनाई और सेक्टर 32 में कई लोगों के करोड़ों रुपए लेकर फ्लैट बेच दिए, लेकिन कई साल बीतने के बाद भी न तो लोगों को फ्लैट मिले और न ही पैसे वापस मिले।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, कुछ लोगों के साथ समझौता कर रंजीव अग्रवाल ने चैक भी दिए, लेकिन चैक बाउंस हो गए। पिछले काफी समय से रंजीव अग्रवाल करनाल की अदालतों से भगौड़ा घोषित किया जा चुका है। रविवार के दिन पुलिस को सूचना मिली थी कि रंजीव करनाल में होने की खबर मिली। जिसपर कार्रवाई करते हुए आरोपी को धर दबोचा।

बताया जा रहा है कि रंजीव अग्रवाल कई और कंपनियों में डायरेक्टर है। आरोपी को नेशनल स्टॉक एक्सचेंज मुंबई के भी करोड़ों रुपए देने हैं। माना जा रहा है कि अब दूसरी एजेंसियां रंजीव अग्रवाल को पूछताछ के लिए अपने साथ ले जा सकती हैं। फिलहाल एक चेक बाउंस के मामले में रंजीव अग्रवाल की गिरफ्तारी हुई है, पुलिस थाना इंचार्ज ने रंजीव अग्रवाल की गिरफ़्तारी की पुष्टि की है।

Shivam