बिल्डर की दादागिरी, बिजली काटकर फ्लैट के अंदर जाने से रोका

9/23/2019 5:03:28 PM

गुरुग्राम(मोहित कुमार): साइबर सिटी गुरुग्राम के पॉश सोसायटी में फ्लैट लेना एक परिवार को महंगा पड़ गया। जहां एक बिल्डर ने दादागिरी दिखाते हुए एक एक परिवार की बिजली काट दी और उसके बाद परिवार को गेट पर ही रोक दिया गया। सोसाइटी में एक परिवार ही नहीं बल्कि बिल्डर की दादागिरी से दर्जनों फ्लैटवासी अपने ही घर में जा नही पा रहे है। 

दरअसल, इस सोसाइटी मेें डेढ़ साल पहले तीन करोड़ 80 लाख रुपए में पेंट हाऊस खरीदा था। जिसमें बिल्डर द्वारा छत को कॉमन एरिया बताकर रजिस्ट्री कराई थी, लेकिन बिल्डर जब छत पर कब्जा करने लगा तो पीड़ित ने उसका विरोध करते हुए कोर्ट में केस डाल दिया। जिससे कोर्ट ने उसे स्टे दिया था, लेकिन अब बिल्डर पीड़ित को उसके फ्लैट में जाने से ही रोक रहा है। इसके अलावा दो दिन पहले उसके फ्लैट की बिजली तक काट दी गई है। पीड़ित की माने तो वह रविवार को अपनी मां का श्राद्ध मनाने के लिए पुराने शहर गया था।

जहां से उसका परिवार सुभाष चौक के नजदीक स्थित सेंट्रल पार्क सोसायटी स्थित अपने फ्लैट पर आए, लेकिन सोसाइटी के गाड्र्स ने उन्हें गेट पर ही रोक लिया। अमित गर्ग व उनकी पत्नी शिवानी गर्ग ने जनवरी 2018 में करीब 2900 स्केयर वर्ग फीट का पेंटा हाऊस खरीदा था। इसमें बिल्डर ने 17वें फ्लोर के साथ छत को भी कॉमन एरिया बताया था, लेकिन जब बिल्डर द्वारा छत पर कब्जा किए जाने लगा तो अमित ने इसका विरोध कर कोर्ट की शरण ली, लेकिन अमित को यह भारी पड़ गया। गुरुग्राम में एक प्रेसवार्ता कर सोसाइटी के दर्जनों लोगों ने बिल्डर की दादागिरी का न केवल पर्दाफाश किया बल्कि न्याय न मिलने पर विधानसभा चुनाव का बहिष्कार करने की बात भी कही। 
 

Shivam