गैंगस्टर रामकरण की अवैध संपत्ति पर चला पीला पंजा, पिता बोले- बेटे को पहले ही कर चुका हूं बेदखल

12/7/2022 4:46:30 PM

सोनीपत(सन्नी): उत्तर प्रदेश की तर्ज पर हरियाणा में भी बदमाशों की अवैध संपत्ति पर बुलडोजर की कार्रवाई लगातार जारी है। इस बीच सोनीपत में भी कुख्यात गैंगस्टर रामकरण की कई संपत्तियों को सरकार व जिला प्रशासन द्वारा ध्वस्त कर दिया गया। गैंगस्टर रामकरण पर दो दर्जन से ज्यादा संगीन आपराधिक मामले दर्ज हैं।

 

 

प्रशासन की कार्रवाई पर गैंगस्टर के पिता ने उठाए सवाल

 

गांव बैयापुर में प्रशासन के बुलडोजर ने गैंगस्टर रामकरण की कई दुकानों को ध्वस्त कर दिया। रामकरण द्वारा यह प्रापर्टी जमीन पर कब्जा की गई जमीन पर अवैध तरीके से बनाई गई थी। जिला प्रशासन द्वारा तोड़फोड़ की कार्रवाई को गलत बताते हुए गैंगस्टर के पिता रामफल ने बताया कि उन्होंने यह संपत्ति अपनी पत्नी के नाम खरीदी थी। इस संपत्ति से रामकरण का कोई लेना-देना नहीं है। यही नहीं उन्होंने पहले ही गैंगस्टर बेटे को बेदखल कर दिया था। रामफल ने बताया कि इस कार्रवाई को लेकर उन्हें प्रशासन की ओर से कोई नोटिस भी नहीं दिया गया है। आपको बता दें कि रामचरण पर हरियाणा के अलग-अलग स्थानों में लगभग दो दर्जन से ज्यादा संगीन आपराधिक मामलों को अंजाम देने का आरोप है और फिलहाल वह रोहतक जेल में बंद है।

 

 

जिला योजनाकार विभाग का दावा, कई बार जारी किए गए थे नोटिस

 

जिला योजनाकार अधिकारी देशराज सिंह ने बताया कि इस जमीन पर अवैध निर्माण किया गया था और यह प्रॉपर्टी 8 से 10 लोगों के नाम पर थी। यहां निर्माण करने को लेकर जिला योजनाकार विभाग से भी कोई अनुमति नहीं ली गई थी। इसके संबंध में जमीन मालिकों को कई बार नोटिस भी जारी किए गए, लेकिन उनकी तरफ से कोई भी संतोषजनक जवाब नहीं मिला। इसके बाद नियमों के आधार पर तोड़फोड़ की कार्रवाई की गई है। उन्होंने कहा कि आगे भी जिला योजनाकार विभाग द्वारा अवैध निर्माण के खिलाफ इस तरह की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

Content Writer

Gourav Chouhan