NDPS अपराधी के होटल पर हुई बुलडोजर की कार्रवाई, पीले पंजे ने गिराया अवैध निर्माण

9/22/2022 7:04:41 PM

करनाल: गैंगस्टर नीरज पूनिया के फार्म हाउस पर पीला पंजा चलाने के बाद करनाल प्रशासन की कार्रवाई गुरुवार को भी जारी रही। अधिकारियों ने एनडीपीएस एक्ट के एक अपराधी के होटल को भी ध्वस्त कर दिया। हालांकि होटल गिराए जाने से नाखुश अपराधी के परिजनों ने कहा कि प्रशासन ने उन्हें कोई नोटिस दिए बिना ही होटल पर बुलडोजर चला दिया है। वहीं तोड़फोड़ की कार्रवाई करने गए अधिकारियों का दावा है कि होटल का सामान निकालने के लिए एक घंटे का समय देने के बाद ही होटल को गिराया गया है। बताया जा रहा है कि होटल मालिक पर नशा बेचने के चलते कई मामले दर्ज हैं।

 

 

नोटिस दिखाने को लेकर अधिकारियों के साथ हुई होटल मालिक की बहस

 

जानकारी के अनुसार तरावड़ी स्थित होटल पैराडाइज के मालिक सुखदयाल को एनडीपीएस एक्ट के तहत सजा हुई है और फिलहाल वह जमानत पर बाहर है। होटल को ध्वस्त करने के लिए गुरुवार को प्रशासनिक अधिकारी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। होटल के मालिक और उनके परिवार वालों ने तोड़फोड़ कार्रवाई का विरोध भी किया। उन्होंने होटल तोड़ने से पहले सामान बाहर निकालने के लिए प्रशासन से समय भी मांगा। उनका आरोप है कि प्रशासन के दावे के उलट उन्हें कोई नोटिस नहीं दिया गया था। यदि नोटिस दिया गया है, तो प्रशासन एक बार जरूर दिखाए। उन्होंने कहा कि प्रशासनिक अधिकारी उनके साथ गलत कर रहे हैं।

 

 

होटल मालिक पर NDPS एक्ट के तहत कई मामले हैं दर्ज

 

वहीं डीटीपी आरएस भाठ ने बताया कि प्रशासन की तरफ से होटल से सामान निकालने के लिए परिवार को एक घंटे का समय दिया गया था, लेकिन होटल के मालिक व परिजन प्रशासन के साथ बहस करते रहे। समय निकलने के बाद होटल पर बुलडोजर चला दिया गया। किसी भी स्थिति से निपटने के लिए मौके पर भारी पुलिस बल भी तैनात रहा। उन्होंने बताया कि यह प्रॉपर्टी अवैध रूप से बनाई गई है, जिसके चलते इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया। करनाल सीआईए टू थाना इंचार्ज मोहन लाल ने बताया कि  होटल मालिक लंबे समय से नशे को बेचने का काम कर रहा है। उस पर कोर्ट में कई मामले लंबित चल रहे हैं।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

Content Writer

Gourav Chouhan