सिरसा में नशा तस्कर की अवैध संपत्ति पर चला बुलडोजर, पंचायती जमीन पर बना मकान किया जमींदोज

10/28/2022 4:11:43 PM

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): हरियाणा पुलिस द्वारा प्रदेश में नशे के सौदागरों पर लगातार कार्रवाई की जा रही है। इसी कड़ी में सिरसा में भी नशे के सौदागरों द्वारा अवैध रूप से पंचायती जमीन पर कब्जा कर बनाए गए मकानों पर बुलडोजर चलाया गया। पुलिस द्वारा स्थानीय प्रशासन के सहयोग से अवैध निर्माण को ध्वस्त करने की कार्रवाई की गई।

 

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस द्वारा एक और जहां नशा तस्करों की धरपकड की जा रही है वहीं नशे के सौदागरों द्वारा अर्जित की गई काली कमाई व पंचायती जमीन पर किए गए अवैध कब्जों पर भी पीला पंजा चलाना शुरु कर दिया है। इसी कड़ी में आज जिला सिरसा के गांव गंगा निवासी नशा तस्कर निर्मल सिंह द्वारा अवैध रूप से पंचायती जमीन पर कब्जा कर निर्मित किए गए मकान पर बुलडोजर चलाकर जमींदोज किया गया। नशा तस्कर निर्मल ने करीब 200 गज पंचायती जमीन पर अवैध कब्जा कर मकान बना रखा था, जिनको स्थानीय प्रशासन के सहयोग से जेबीसी मशीन से ढहा कर आर्थिक प्रहार किया गया।

 

 उन्होंने बताया कि उक्त नशा तस्कर के खिलाफ सदर डबवाली थाना में तीन अभियोग मादक पदार्थ अधिनियम के तहत जबकि एक अभियोग आबकारी अधिनियम के तहत दर्ज है। इसके अतिरिक्त निर्मल के खिलाफ पंजाब के गिद्दड़बाहा थाने में भी एक मामला मादक पदार्थ अधिनियम के तहत दर्ज है और फिलहाल वह जिला जेल सिरसा में बंद है। उन्होंने कहा कि भविष्य में भी नशे के काले कारोबार से अवैध सम्पत्ति बनाने वाले नशा तस्करों पर पुलिस प्रशासन का एक्शन लगातार जारी रहेगा।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Gourav Chouhan