दर्दनाक हादसा: हिसार में खंभे से टकराई बुलेट बाइक, HAU और LPU में पढ़ रहे 2 दोस्तों की मौत

3/20/2024 3:39:24 PM

हिसार : हरियाणा के हिसार में कैंप चौक के पास बड़ा हादसा हो गया। यहां एक बुलेट बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े बिजली के ट्रांसफार्मर से जा टकराई। हादसे में चौधरी चरणसिंह हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय (HAU) के छात्र समेत दो की मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में रखवा दिया।

मृतकों की पहचान सिरसा के गांव खेड़ी निवासी समीर सहारण और राजस्थान के बहरोड निवासी कौशल दीप के रूप में हुई है। कौशल दीप एलपीयू यूनिवर्सिटी पंजाब का छात्र था। सिरसा खेड़ी गांव निवासी 22 वर्षीय समीर सहारण एमबीए की पढ़ाई कर रहा था। वह परिवार का इकलौता बेटा था। उसकी एक बहन है, जो कि गोवा में एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही है। इनके पिता खेती बाड़ी का काम करते हैं। समीर के चाचा राजवीर का कहना है कि उनका भतीजा विदेश जाना चाहता था।

बताया जा रहा है कि समीर अपने दोस्त कौशल दीप के साथ मंगलवार रात को अपने किसी दूसरे साथी की बुलेट बाइक लेकर HAU हॉस्टल से निकला था। समीर के पंजाब की एलपीयू यूनिवर्सिटी से भी कुछ दोस्त आए हुए थे। वे दूसरी कार में थे। समीर और कौशल दीप दोनों बाइक पर कैंप चौक की तरफ आ रहे थे। बाइक अचानक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रांसफार्मर के पोल से जा टकराई। हादसे के बाद दोनों को को राहगीरों ने नागरिक अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों ने जांच के बाद उनको मृत घोषित कर दिया।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana