बैंक के बाहर चली गोली, लड़की और दुकानदार घायल

3/16/2020 1:40:40 PM

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत की काठ मंडी स्थित एचडीएफसी ब्रांच में उस समय सनसनी फैल गई जब एटीएम मशीन में कैश डालने आई गाड़ी के साथ एक गार्ड की बंदूक से गोली चल गई। जिससे बैंक के बाहर खड़े एक दुकानदार और महिला घायल हो गए। उन्हें तुरंत ईलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उनका इलाज चल रहा है। वहीं इसकी सूचना मिलने के बाद सोनीपत पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई।



जानकारी के मुताबिक सोमवार को सोनीपत के काठ मंडी में स्थित एचडीएफसी ब्रांच के बाहर एटीएम मशीन में कैश डालने आए गार्ड के कंधे से गिरकर उसकी बंदूक से गोली चल गई। गोली चलने से बैंक के साथ लगती दुकान का मालिक जितेंद्र और एक महिला घायल हो गए। घायल जीतेंद्र ने कहा कि हमें पता ही नहीं चला कैसे गोली चली, लेकिन गोली गार्ड से चली है। वहीं इस हादसे के चश्मदीद और बैंक कर्मचारी ने बताया कि एटीएम मशीन में कैश डालने आया गार्ड जब एटीएम मशीन का शटर डाउन कर रहा था तभी कंधे से उसकी बंदूक नीचे गिर गई और फायर हो गया।



वहीं सिटी थाना एसएचओ रवि कुमार ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि एचडीएफसी बैंक के बाहर एटीएम मशीन में कैश डालने आए गार्ड की बंदूक से गोली चल गई, जिससे एक महिला और एक पुरुष घायल हुए है। उन्होंने कहा कि दोनों के इलाज चल रहा है, मामले की तफ्तीश की जा रही है।

Edited By

vinod kumar