बुलेट गैंग की बदमाशी: ओवरटेक करने पर कॉलेज के छात्रों को पीटा, जान से मारने की दी धमकी

3/7/2021 8:27:27 PM

पानीपत (अनिल कुमार): हरियाणा के जिले पानीपत में अब बदमाशी और रौब झाडऩे का नया जरिया बदमाशों द्वारा अपनाया जा रहा है। यह तरीका है बुलेट बाइक से चलना और पटाखे बजाते हुए लोगों को परेशान करना। इसका ताजा मामला पानीपत के अंसल सुशांत सिटी में देखने को मिला है, जहां दो युवकों को बुलेट गैंग के बदमाशों ने इसलिए पीट दिया क्योंकि उन दोनों ने उन्हें सड़क पर चलते हुए ओवरटेक कर दिया। बुलेट गैंग के बदमाशों ने युवकों की मारपीट करने के साथ उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी है, जिसके बाद से लोगों में भय का माहौल व्याप्त होने लगा है।

जानकारी के मुताबिक, पानीपत की अंसल सुशांत सिटी में बुलेट गैंग का आतंक देखने को मिला है, जहां ओवरटेक करने चार-पांच बुलेटों पर सवार बदमाशों ने कॉलेज में पढऩे वाले दो छात्रों की जमकर पिटाई की। देखते ही देखते मौके पर 15 से 20 बदमाश मारपीट करने के लिए पहुंच गए। वहीं घटना के बाद घायलों को इलाज के लिए पानीपत के सिविल अस्पताल में लाया गया, जहां घायल अविनाश व शिवम् का प्राथमिक उपचार किया गया।

आरोप है कि बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार बदमाशों ने दोनों युवकों को जान से मारने की धमकी दी और चैलेंज के साथ अपना फोन नंबर देकर कहा है कि जब चाहे जहां चाहे बुला लेना, इसी तरह से पिटाई करेंगे। मारपीट की वारदात देर रात की है। वहीं इस मारपीट से शहर में भी दहशत का माहौल पैदा हो रहा है और इसके साथ बदमाशों के हौंसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं, जिन्हें ना तो प्रशासन का डर है और न ही पुलिस का। अब देखना यह होगा कि पानीपत पुलिस इस गैंग पर कब तक नकेल कसेगी?
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Shivam